February 25, 2024

श्रीकोलायत में 1 करोड़ 90 लाख रुपये की लागत से बनेगी 4 ग्रामीण सड़कें, ऊर्जा मंत्री के प्रयासों से जारी हुई स्वीकृति
बीकानेर। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी की अनुशंषा पर श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र में 1 करोड़ 90 लाख रुपये की लागत से 4 ग्रामीण सड़के स्वीकृत हुई हैं। इनकी कुल लम्बाई 13.25 कि.मी. होगी। सार्वजनिक निर्माण विभाग ने इनकी प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति कर दी है। ऊर्जा मंत्री भाटी ने बताया कि श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र में गत चार वर्षों में करोड़ों रुपये की सड़कें स्वीकृत एवं निर्मित हुई हैं। इस क्षेत्र में निरन्तर प्रयास जारी हैं, जिससे छोटे गांवों तक भी सड़कों का जाल बिछाया जा सके।
उन्होंने बताया कि एन.एच.15 से डेली तलाई वाया आर.डी. 820 तक 3 कि.मी. सड़क निर्माण के लिए 46.25 लाख, कोटड़ी फांटा से चानी तक 4.5 कि.मी. लंबी सड़क के लिए 67.50 लाख, लाखासर से राणासर तक 3.75 कि.मी. सड़क के लागत 56.25 लाख तथा एन.एच.15 से दरबारी टैंक तक 2 कि.मी. लंबी सड़क के लिए 30 लाख रुपए स्वीकृत की गई है।
ऊर्जा मंत्री भाटी ने इन सड़कों की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री श्री भजनलाल जाटव का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि इन सड़कों से आमजन को आवागमन में और अधिक सुविधा एवं विकास को गति मिलेगी।