May 19, 2024

पडौसी ने नशीला पेय पिलाकर कॉलेज छात्रा से किया रेप, अश्लील वीडियों शेयर करने की दी धमकी

चौमूं। पड़ोसी युवक छात्रा को कॉलेज छोड़ने के बहाने जयपुर एक होटल में ले गया और नशीला पेय पिलाकर रेप किया। इसके बाद युवती को आगरा और पाली ले जाकर कई बार रेप किया। इस दौरान उसने अश्लील VIDEO भी बना लिया। इसके बाद VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने लगा तो पीड़िता ने चौमूं थाने में मामला दर्ज कराया।
थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि 22 वर्षीय युवती ने एक युवक के खिलाफ होटल में ले जाकर नशीला पेय पिलाकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह 30 मई को घर से कॉलेज के लिए जा रही थी। इसी दौरान गांव का पड़ोसी युवक राकेश कुमार बुनकर कॉलेज छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया। कॉलेज छोड़ने के बजाए जबरन जयपुर की ओर ले गया। विरोध किया तो डरा धमकाकर जयपुर के रेलवे स्टेशन स्थित एक होटल में ले गया और रात को डरा धमकाकर जबरन रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा और बोला कि मेरी पत्नी से मेरा तलाक हो गया और मुझे शादी करने का झांसा देकर मेरे साथ होटल में रात को गलत काम किया।
अगले दिन ट्रेन से मुझे जबरन आगरा ले गया। वहां आगरा स्थित एक होटल में भी रात को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और VIDEO बनाकर डराया धमकाया और मैंने इसका विरोध किया तो मुझे अश्लील फोटो और VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने लगा। राकेश बुनकर मुझे जबरन अलग-अलग होटलों में ले जाकर मेरे साथ रेप किया और राकेश के पिता ने फोन पर मुझे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया या पुलिस केस किया तो तेरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। उसके बाद राकेश ने पाली जिले स्थित एक मकान में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
इस दौरान राकेश बुनकर ने मेरी बिना मर्जी के ही मेरी सोने की बालियां किसी बेच दी। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई और पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि युवती की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए बुलाया गया है।