May 20, 2024

ट्रक की टक्कर से घायल हुए बुजुर्ग की मौत, हादसे के 24 दिन बाद तोड़ा दम, ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हनुमानगढ़। गोलूवाला थाना क्षेत्र में कैंचियां चौराहे के पास ट्रक की टक्कर से घायल हुए बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के करीब 24 दिन बाद शुक्रवार को हालत नाजुक होने पर परिजन घायल बुजुर्ग को हायर सेंटर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई की ओर से इस संबंध में गोलूवाला पुलिस थाना में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार सुखदेव सिंह (55) पुत्र हाकम सिंह जटसिख निवासी चक 4 केएसआर श्योपुराबास ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि 6 दिसंबर को उसका सगा भाई भगवान सिंह (70) दवाई लेने के लिए ऑटो में सवार होकर श्रीगंगानगर जा रहा था। जैसे ही उसका भाई भगवान सिंह ऑटो में सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर रोड पर कैंचियां चौराहे से थोड़ा पीछे पहुंचा तो ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को लापरवाही से चलाकर सड़क के बीचोंबीच ट्रक को लाकर ऑटो में टक्कर मारी। इससे ऑटो में बैठे उसके भाई भगवान सिंह के चोटें लगी।

इसकी सूचना मिलने पर वह व परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और भगवान सिंह को इलाज के लिए श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया। वहां से उसके भाई को दीपक आनंद अस्पताल श्रीगंगानगर ले जाकर इलाज करवाया। 29 दिसंबर को उसके भाई को दीपक आंनद अस्पताल से इलाज के लिए बीकानेर लेकर जा रहे थे। रास्ते में उसके भाई भगवान सिंह की मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद भगवान सिंह का शव परिजनों को सौंप ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जांच कैंचियां पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई कृष्ण कुमार सारस्वत कर रहे हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त टेम्पो ने पीछे से ट्रक में टक्कर मारी थी। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। हालांकि एएसआई कृष्णलाल ने बताया कि सभी तथ्यों के जांच के बाद ही असली कारणों का पता चल पाएगा।