May 19, 2024

अश्लील वीडियो शेयर करने की धमकी, पीड़ित ने किया सुसाइड, डेटिंग एप के ज​रिए दोस्ती कर करते थे ब्लैकमेल, दो आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़। युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। बदमाश उससे बार-बार पैसों की मांग कर र​हे थे। तंग आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। मामले की शिकायत मिलने पर रावतसर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मोबाइल से पुलिस को कई लोगों के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ​मिले हैं।

रावतसर थानाधिकारी वेदपाल ने बताया कि आरोपी एक मोबाइल एप के जरिए युवकों से दोस्ती कर उन्हें सुनसान जगह पर बुलाते थे। फिर उन्हें आपत्तिजनक हालत में लाकर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते थे। ब्लैकमेलिंग से परेशान एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद आरोपियों का पर्दाफाश हुआ है।

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या
रावतसर थाना प्रभारी वेदपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 मार्च को चाईया निवासी दयाराम जाट ने अपने चाचा के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद एक अप्रैल को उसके चाचा का शव कार सहित लखूवाली के इंदिरा गांधी नहर से बरामद हुआ था। मामले की जांच में सामने आया कि चाचा ओमप्रकाश को चोहिलावाली के रहने वाले अरविंद कुमार और संजय कुमार एक अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपियों ने ओमप्रकाश से 12 हजार रुपए ले लिए, इसके बाद भी आरोपी और पैसे देने का दबाव बना रहे थे। जिससे तंग आकर ओमप्रकाश ने आत्महत्या कर ली।

दो आरोपी गिरफ्तार
थानाधिकारी वेदपाल ने बताया कि मामले में पुलिस ने अरविन्द बिश्नोई (21) पुत्र श्रवणकुमार बिश्नोई निवासी 27 एनडीआर ग्रांम पचायत चोहीलावाली पुलिस थाना हनुमानगढ टाउन और संजय (30) पुत्र मदन सिंह, निवासी 28 एनडीआर ग्रांम पचायत 22 एनडीआर पुलिस थाना हनुमानगढ टाउन को गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है। वेदपाल ने बताया कि युवकों से पूछताछ कर जानने का प्रयास किया जा रहा है कि अब तक इन लोगों ने कितने युवकों को निशाना बनाया है।