February 29, 2024

आचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा, राजस्थान का फैसला लिखा जा चुका, सिर्फ सुनाना बाकी

जयपुर। राजस्थान के सीएम पद को लेकर एक बार फिर से सियासी बयानबाजी शुरु हो गई है। प्रियंका गांधी और सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा हैं कि राजस्थान के सीएम को लेकर कांग्रेस हाईकमान शीघ्र फैसला करेगा।
यहीं नहीं फैसला तो लिखा जा चुका है, अब सिर्फ सुनाना ही बाकी है। उन्होंने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि यह फैसला राजस्थान की जनता की भावनाओं के हिसाब से होगा। इसके साथ साथ कांग्रेस का हर विधायक हाईकमान के फैसले के साथ खड़ा है।
आचार्य प्रमोद कृष्णम आज जयपुर में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी से मिलने गए थे। प्रमोद कृष्णम ने इस मुलाकात को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुएने कहा कि मैं तो डॉ. जोशी के यहां गुड़ की चाय पीने आया हूं और हमारे बीच कुछ अनौपचारिक बातें हुई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जल्द ही नया सवेरा होगा।
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गहलोत समर्थक विधायकों के इस्तीफे के सवाल पर कहा कि इस बारे में तो स्पीकर डॉ. सीपी जोशी बता सकते हैं। इस मामले पर तीन पार्टी नेताओं को नोटिस के बाद अब कार्रवाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे कार्रवाई करनी है ये तो वहीं जाने। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के अच्छे नतीजे आएंगे।