May 28, 2024

ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म परी के प्रमोशन को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बेहद एक्टिव अनुष्का ने इसी कड़ी में फिल्म का एक नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह चारों तरह से डरावनी शक्ल वाली औरतों से घिरी बीच में डरी-सहमी सी बैठी दिखाई दे रही हैं। ऐसे अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का उन्होंने टीजर भी शेयर किया, जिसमें अनुष्का बेहद खौफनाक नजर आईं।
दिलचस्प बात है कि अनुष्का ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आपके मंडे ब्लूज से ज्यादा और भी कुछ डरावना है।’ इसके साथ ही ‘परी’ के ट्रेलर रिलीज के लिए 15 फरवरी को हैशटैग करके, साथ में मेकर्स टीम को टैग किया है। इसके अलावा पोस्टर में अनुष्का पहले के मुकाबले रिलीज हुए पोस्टर से यहां एकदम शांत, बेड़ियों से जकड़ी बेचारी लड़की सी दिख रही हैं। मगर असल में उनका फिल्म में किरदार कैसा है ये तो देखने के बाद ही पता चल पाएगा। बेशक इस फिल्म ने प्रमोशन के जरिए अभी से दर्शकों के मन में अपनी गहरी पकड़ बना ली है।
फिल्म के अलावा फिलहाल अनुष्का अपनी दूसरी फिल्में ‘जीरो’ और ‘सुई धागा’ की शूटिंग को लेकर भी बिजी चल रही हैं। ऐसे दिलचस्प बात है कि शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में कोई डरावना रोल करते अनुष्का दिखाई देंगी। इससे पहले ‘फिल्लौरी’ के जरिए वह फ्रेंडली भूत बनी दर्शकों का दिल मोहते दिखीं, मगर ‘परी’ के साथ इस बार सबको पूरी तरह से डराने की तैयारी करके आ रही हैं।