April 20, 2024

बीकानेर। गंगाशहर में नया बस स्टेण्ड के पास होटल मिलेनियम के प्रेक्षागृह में रविवार की शाम को बाबा रामदेवजी के जीवन आदर्शों पर आधारित भजन संज्ञीत संध्या का हुआ आयोजन। भजन संध्या में हैदराबाद के अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक सुशील गोपाल बजाज ने बाबा रामदेव जी के भक्ति गीतों की प्रस्तुतिया दी।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक समाजसेवी व प्रमुख व्यवसायी रामदेव अग्रवाल ने बताया कि भजन संध्या से पूर्व बाबा रामदेवजी की देवळी की स्थापना कर ज्योत व आरती की गई। गायक सुशील बजाज के पिता स्वर्गीय सुप्रसिद्ध बाबारामदेवजी के जम्मा गायक ने भी बीकानेर में अनेक बार प्रस्तुतियों देकर बीकानेर में बाबा रामदेव के प्रति लोगों में आस्था व भक्ति जागृृत की।
गायक बजाज जोधपुर सहित
प्रदेश में अनेक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर अपने सात सदस्यी दल के साथ रविवार की सुबह बीकानेर पहुंचे थे। भजन संध्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पेयजल, चाय व नाश्ते की व्यवस्था नि:शुल्क व्यवस्था की गई।
इस अवसर पर भजन गायक गोपाल बजाज का साथ देने वालो मे पार्थो मुखर्जी तबला वादक,उपेंद्र शर्मा बाबा भाई की बोर्ड पर, नईम दिलशाद बेन्जो पर, फय्याज अहमद ढोलक पर, प्रणव पॉल ऑक्टो पेड, क्रान्ति शर्मा ढोल पर थे,जागरण में मंच संचालन पं. ओम प्रकाश शर्मा ने किया।