February 29, 2024

बीकानेर. ननिहाल से पीहर जा रही महिला के बैग से जेवर व नकदी चोरी हो गई। पीड़िता को सामान चोरी होने का पता पीहर पहुंचने पर लगा। इसके बाद विवाहिता के पिता ने बीछवाल पुलिस थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बीछवाल पुलिस के मुताबिक शोभासर निवासी सावंतसिंह राजपूत ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी खेतु चार नवंबर को अपने ननिहाल सोवा गांव मामा के बेटे की शादी में गई थी। उसके बैग में कपड़े, गहने व नकदी रुपए थे। वह बीकानेर में पूगल फांटा पर बैग लेकर उतर गई।

परिवादी ने बताया कि बस में बेटी के साथ गोविंदसर निवासी बजरंगलाल नाई, जो शादी में काम करने के लिए गया हुआ था। वह भी खेतु के साथ बीकानेर आया था। चौपड़ा कटला रानीबाजार उतर गया। परिवादी की बेटी पूगल फांटे उतर गई और शोभासर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगी। इतने में बजरंगलाल व उसके दो साथी आए। उन लोगों ने बस में बैठाया। खेतू का बैग बजरंगलाल व उसके साथियों ने ही बस में रखा था। बजरंगलाल पूगल फांटे पर ही रुक गया था। बजरंग के दो साथी बस में ही सवार हो गए।

यह दोनों व्यक्ति पूगल ओवरब्रिज पर बस धीरे हुई, तो चलती बस से उतर गए। खेतु ने घर जाकर बैग चेक किया, तो उसमें रखी गले की सोने की आड, बाजूबंध, दो अंगूठी, कानों के झुमके, चांदी की पायल एवं पांच हजार रुपए गायब थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।