May 27, 2024

(जी.एन.एस) कोटा
भीमगंजमंडी थाना इलाके में शुक्रवार शाम अपने घर से कोचिंग जा रही युवती पर घात लगाकर बैठे एक युवक ने चाकुओ से ताबड़तोड वार कर उसकी हत्या कर दी। इस निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने बोरखेडा निवासी साबिर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से जहरीला पदार्थ भी बरामद किया है।
पुलिस उपाधिक्षक शिव भगवान गोदारा ने बताया की आरोपी साबिर की शादी मृतका शाहेनूर से तय हो गई थी लेकिन युवती के परिजनों को साबिर की गलत हरकतों से परहेज था। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे का आदी था। जिसकी वजह से युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया था। जिसके बाद आरोपी नेहरू नगर इलाके में घात लगाकर बैठ गया ओर जैसे की युवती कोचिंग जाने के लिए घर से निकली आरोपी ने उस पर चाकूओं से ताबडतोड आधा दर्जन से अधिक वार कर दिए। जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
पुलिस का कहना है कि आरोपी जिस समय युवती की हत्या करने के लिए उद्देश्य से घूम रहा था उस समय वो नशे में था और युवती की हत्या करने के बाद उसने अपने हाथ की नस काट ली और जहर सेवन कर आत्महत्या करना चाहता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है साथ ही मामले में जांच की जा रही है।