February 29, 2024

सेक्सटॉर्शन में फंसाकर 51 सौ रुपए हड़पने वाले शातिर बदमाश को अरावली विहार थाने पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी माजिद खान निवासी रायबका ने रूपबास के आशीष मीणा को वॉट्सऐप कॉलिंग कर एक न्यूड वीडियो बना लिया था। इसके बाद सेक्सटॉर्शन में बदनाम करने के नाम पर 51 सौ रुपए मांगे फिर रुपयों की मांग और बढ़ गई। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी थी।

अलवर के अरावली विहार थाना पुलिस प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि जून 2021 में आशीष ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आशीष से आरोपी माजिद ने सेक्सटॉर्शन के नाम पर 51 सौ रुपए ठग लिए थे। जब और ज्यादा रुपयों की मांग की गई तब शिकायत के बाद से आरोपी की तलाश थी। जिस बैंक खाते में रुपए गए। उसके आधार पर आरोपी तक पुलिस पहुंची हैं।

न्यूड वीडियो दिखा कर सेक्सटॉर्शन

थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि वॉट्सऐप नंबर पर वीडियो कॉलिंग करके सामने वाले की वीडियो को उसके साथ मर्ज कर दते हैं। इसके बाद ऐसा लगता है कि व्यक्ति मौके पर ही है। उस वीडियो के आधार पर सेक्सटॉर्शन करते हैं। आरोपी पहले पीड़ित को वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर रुपए मांगते। नहीं देने पर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने की धमकी देते हैं। इस तरह आरोपी की अन्य मामलों की पड़ताल भी करने में लगे हुए हैं।