February 29, 2024

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कई फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है। अब वो जल्द ही देश के भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या की भूमिका में नजर आएंगे। दरअसल कार्तिक. के जल्द ही भारतीय भगोड़ों को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे दिग्गज बिजनेसमैन्स द्वारा किए गए रियल लाइफ स्कैम्स पर आधारित होगी।

मेकर्स लगातार कर रहे हैं अनुराग से बात

करीबी सूत्र के मुताबिक, विजय माल्या और अनुराग कश्यप दोनों की कद-काठी काफी हद तक एक-दूसरे से मेल खाती है, इसलिए उन्हें ये रोल ऑफर किया गया है। फिल्म के मेकर्स इस बारे में अनुराग से लगातार बातचीत कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि कार्तिक. के का इस फिल्म को लेकर बहुत ग्रांड विजन है और वो इसमें विजय माल्या के किरदार को बहुत जिंदादिल और दमदार दिखाना चाहते हैं। कार्तिक की इस फिल्म का नाम ‘फाइल नंबर 323’ रखा गया है।

फिल्म में प्रोस्थैटिक मेकअप में नजर आएंगे अनुराग

कार्तिक इस फिल्म के जरिए विजय माल्या के किरदार को लोगों को बहुत करीब से दिखाना चाहते हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस किरदार के लिए अनुराग कश्यप को प्रोस्थैटिक मेकअप दिया जाएगा। हालांकि अभी तक फिल्म के अन्य किरदारों को निभाए जाने को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है।

2023 में रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘फाइल नंबर 323’ की शूटिंग 20 नवंबर से मुंबई में शुरू होगी। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग UK सहित विभिन्न यूरोपीय देशों में होगी। फिल्म में नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के किरदारों के लिए भी कुछ चर्चित नाम तलाशे जा रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल यानी 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग है।