February 22, 2024

फिल्म जगत में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। कभी हिंदी तो कभी तमिल फिल्म। हाल ही में एक और नई पंजाबी फिल्म ‘हार्ड कौर’ रिलीज हुई है। इसमें मिस इंडिया यूके एक्ट्रेस डियाना उप्पल मुख्य भूमिका में नजर आईं हैं। बीते दिनों उन्हें फिल्म की शूटिंग के चलते पटियाला में स्पोट किया गया था। फिल्म अजीत रामपाल द्वारा डायरेक्ट की गई हैं। वहीं फिल्म दिल्लीवूड स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की गई है। फिल्म में उप्पल एक सीधी साधी पंजाबी लड़की की भूमिक निभा रही हैं। फिल्म पूरी तरह से महिलाओं पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि डायना को कैसे आदमियों के उत्पीड़ना का सामना करना पड़ता है। और वह कैसे इन सभी समस्याओं से बाहर निकलती है।
फिल्म लॉन्च पर एक्ट्रेस डियाना उप्पल मौजूद थीं। उप्पल यूके में जन्मी एक इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म में सीरत कौर नाम की लड़की का किरदार निभाया है। डियाना उप्पल अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों को अपनी ओर खींचने में सफल रही हैं। एक विदेशी महिला होने के बावजूद डियाना ने भारतीय लड़की का किरदार बखूबी निभाया है। उनकी अदाकारी ने फिल्म में एक नई जान डाल दी है। इसके अलावा फिल्म में निर्मल ऋषि भी अहम भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।
डियाना उप्पल ने फिल्म रिलीज के दौरान कहा कि इस फिल्म के बाद अदाकारी से ज्यादा वे अपनी निर्देशन पर ध्यान देंगी। बता दें कि इससे पहले वे ‘मैं कोसा राब नूं’ वीडियो बना चुकी हैं। वहीं, डियाना उप्पल आने वाले समय में पंजाबी फिल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि, डियाना उप्पल विदेश में पैदा हुई भारतीय हैं, लेकिन फिर भी धीरे-धीरे वह इंडस्ट्री में अपने पैर जमाती जा रही हैं।