February 22, 2024

शहर के इस मेडिकल स्टोर में घुसकर मारपीट, रेस्टोरेंट पर हुए झगड़े का लिया बदला, लात-घुसों से जमकर पीटा

जयपुर में एक रेस्टोरेंट पर दो पक्षों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। बदला लेने के लिए एक पक्ष के आधा दर्जन लोग दूसरे पक्ष की मेडिकल स्टोर पर जा पहुंचे। मेडिकल स्टोर में घुसकर दोनों शॉपकीपर्स से मारपीट की गई। शॉप से बाहर निकालकर लात-घुसों से पीटा गया। हरमाड़ा थाना पुलिस के सूचना पर पहुंचने पर हमलावर फरार हो गए। मारपीट से दोनों दुकानदार के चोट आई है। शॉप में लगे CCTV फुटेज में हमले की करतूत कैद हो गई।

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा इलाके के बेनाड में स्थित मेडिकल स्टोर में घुसकर मारपीट की गई। देर रात मेडिकल स्टोर के शॉपकीपर्स पास ही स्थित रेस्टोरेंट पर खाना खाने गए थे। रेस्टोरेंट पर खाना खाने आए लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। वहां मौजूद लोगों ने समझाइस कर शांत करवाकर दोनों पक्षों को वहां से भेज दिया। दोनों शॉपकीपर्स अपनी मेडिकल स्टोर पर लौट आए। कुछ ही देर बाद दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोग झगड़े का बदला लेने मेडिकल स्टोर पर पहुंच गए। मेडिकल स्टोर पर घुसकर दोनों शॉपकीपर्स पर हमला कर दिया। शॉप में घुसकर दोनों से जमकर मारपीट की गई। शॉप से घसीटकर बाहर निकालकर लात-घुसों से मारपीट की गई। हंगामा होने पर इकट्ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए।

CCTV फुटेज में कैद हुई करतूत
SHO हरमाड़ा हरिपाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट की घटना हुई थी। मारपीट से मेडिकल स्टोर में मौजूद दोनों लड़कों के मामूली चोट आई है। दोनों पक्षों के लोगों की ओर से रिपार्ट नहीं दी गई है। मारपीट की पूरी करतूत मेडिकल स्टोर में लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।