February 25, 2024

युवती की प्राइवेट फोटोज वायरल : वॉट्सऐप ग्रुप पर युवक ने डाली, यूपी में दबिश देकर पुलिस ने पकड़ा

जयपुर। जयपुर में एक युवती की प्राइवेट फोटोज वायरल करने का मामला सामने आया है। युवती की प्राइवेट फोटोज को वॉट्सऐप ग्रुपों पर शेयर की थी। जालुपुरा थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर IT एक्ट के तहत FIR दर्ज की। पुलिस ने आरोपी वॉट्सऐप फ्रेंड को बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया।
SHO (जालूपुरा) अनिल कुमार जैमनी ने बताया कि मामले में आरोपी भुवनेश कुमार उर्फ भुवी उर्फ लुसिफर प्रधान (34) पुत्र शिवदत्त जाटव को गिरफ्तार किया है। वह मेरठ उत्तर प्रदेश के सिविल लाइंस का रहने वाला है। जालुपुरा निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। FIR में बताया कि वॉट्सऐप पर कई ग्रुपों में वह जुड़ी हुई है। उसकी प्राइवेट फोटोज उसके फ्रेंड के पास थी। आरोप है कि उसके फ्रेंड के जरिए वॉट्सऐप ग्रुप में जुड़े युवक ने फोटोज ले ली। उसकी प्राइवेट फोटोज को वॉट्सऐप ग्रुप पर वायरल कर दी। वॉट्सऐप ग्रुप पर फोटोज को देखने पर उसे पता चला।
प्राइवेट फोटोज के वायरल होने का पता चलने पर पीड़िता ने जालुपूरा थाने में शिकायत दी। पुलिस ने IT एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस जांच में आरोपी भुवनेश कुमार उर्फ भुवी उर्फ लुसिफर के फोटोज वायरल करने सामने आया। मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर पुलिस उत्तर प्रदेश पहुंची। पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित घर पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में जुड़े अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है।