May 28, 2024

नई दिल्ली । विमानन कंपनी गोएयर ने चुनिंदा रूट्स के लिए सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। कंपनी के ऑफर के तहत टिकट की शुरुआती कीमत 312 रुपये होगी। इस वन वे फेयर की टिकट में दिल्ली, कोच्चि और बेंगलुरू के रूट शामिल है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, “इस ऑफर के लिए टिकट की बुकिंग शुक्रवार 24 नवंबर से 29 नवंबर के बीच कराई जा सकती है। इसके तहत सीमित सीटें उपलब्ध होंगी। यात्रियों को टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी।”

गौरतलब है कि वाडिया ग्रुप की ओर से संचालित इस एयरलाइन ने अपने इस स्पेशल ऑफर से मुबंई को छोड़ दिया है। मुबंई इस एयरलाइन कंपनी का हेडक्वाटर और मेन हब है। इस ऑफर के तहत टिकट किराये में कर शामिल नहीं है। इसके लिए एक दिसंबर, 2017 से 28 अक्टूबर, 2018 के बीच यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन का यह डिस्काउंट ऑफर नई दिल्ली, कोच्चि, बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और लखनऊ रूट्स पर उपलब्ध है।

गोएयर की लो फेयर वेंजडे स्कीम 
गोएयर ने चुनिंदा रूट्स पर नये ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत टिकटों की शुरुआती कीमत 1200 रुपये है। अगर आप बुधवार को बेंगलुरू से कोच्चि के बीच हवाई यात्रा करते हैं तो आपको मात्र 1203 रुपये की टिकट खरीदनी होगी। इसमें सभी कर शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोएयर का यह लो फेयर वेंजडे स्कीम का ही हिस्सा है। कंपनी इस स्कीम के तहत हर बुधवार को चुनिंदा रूट्स पर सस्ते टिकट उपलब्ध कराती है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के लिए बता दें कि यह योजना 31 दिसंबर, 2017 तक लागू रहेगी।