February 22, 2024

इंडियन क्रिकेट टीम के तूफानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ एक्ट्रेस-मॉडल एली अबराम के लिंकअप की खबरों पर पहली बार एली ने चुप्पी तोड़ी है । पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हार्दिक के साथ अपने रिश्ते पर एली का कहना है कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक-दूसरे से हमारा नाम जुड़ना आम बात है, क्योंकि जब आप फेमस हो जाते हैं तो आपके बारे में अफवाहों को रोकने के लिए हम कुछ कर नहीं सकते हैं. यहां हर किसी के बारे में बाते होती हैं।
एली ने कहा अगर पर्सनल लाइफ पर बात करें तो मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर प्रोफेशनली बात नहीं करना चाहती हूं। लोगों को जो सोचना है वो उसे ही सच मानते हैं. फिर मैं चाहे क‍ितनी ही बार ये कहूं कि हार्दिक के साथ मेरी दोस्ती है. बातें बनाने वालों को तो यहीं लगेगा कि मैं झूठ बोल रही हूं। एली ने रिलेशनशिप से जुड़ी अफवाहों पर एक फनी किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार मैं अपने भाई के साथ डिनर करके रेस्टोरेंट से निकल रहीं थी. दूसरे दिन अखबरों में मेरी फोटो के साथ भाई को नया बॉयफ्रेंड बताकर खबरें छप गईं थी। एली ने बताया कि कई बार लोग मेरी रिंग फिंगर में अंगूठी देखकर ये सोच लेते हैं कि मैंने सगाई कर ली।
कम लोग ही जानते हैं कि मैं बचपन से रिंग फिंगर में अंगूठी पहनती हूं. पहले तो मैं ये भी बोलती थी कि मैंने गॉड से शादी कर ली है। पिछले दिनों हार्दिक के भाई की शादी में एली अबराम काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आई थीं. इसके बाद उन दोनों के बीच पर्सनल रिलेशन की खबरें आने लगी थी।