May 28, 2024

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिवंगत अंकित सक्सेना की उठावनी में जाकर श्रद्धांजलि दी। तिवारी के साथ सांसद प्रवेश वर्मा एवं स्थानीय विधायक मंजिन्दर सिंह सिरसा भी उठावनी में सम्मिलित हुये। दिल्ली के ख्याला क्षेत्र में उठावनी रस्म मे दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए भारी संख्या मे मृतक अंकित सक्सेना के रिश्तेदार एवं स्थानीय लोग इकट्ठे हुए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने श्रद्धांजलि देते हुये एक बार पुनः पीड़ित परिवार को पूरे सहयोग और साथ देने का आश्वासन दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि वह हक और न्याय की लड़ाई में हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। इंसान और इंसान की जिंदगी में भेदभाव के लिए उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर आड़े हाथों लिया।

तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी परछाई से भागने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन झूठ और बेईमानी कि जो तस्वीर उन्होंने दुनिया के सामने पेश की है वह उनका पीछा नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह आज मुआवजे की बात रखे जाने पर मुख्यमंत्री उठावनी में कार्यक्रम से उठ कर चले गये वह अत्यंत दुखद और निंदनीय है।