February 29, 2024

पति को ट्रेन में बंधक बनाया, पत्नी ने सहेली के साथ मिलकर फंसाया

सीकर। युवक को ट्रेन में बंधक बनाकर जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। युवक का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। ऐसे में पहले तो पत्नी ने अपनी एक फ्रेंड के जरिए युवक को झांसे में लिया। उसके बाद मिलने के लिए बुलाकर बंधक बनाकर 7 लाख रुपए मांगे। अब युवक ने सीकर रींगस थाने में मामला दर्ज करवाया है। हरियाणा निवासी संजीव ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ 5 साल से हिसार कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। ऐसे में उसकी पत्नी ने मोना नाम की एक लड़की के जरिए झांसे में लिया। संजीव की मोना से कई दिनों से बातचीत हो रही थी। 5 नवंबर को संजीव खाटूश्याम दर्शन करने के लिए रींगस आया। संजीव ने मोना को फोन पर खाटूश्याम जाने के बारे में बताया था। ऐसे में मोना उसे रींगस रेलवे स्टेशन पर मिली। फिर मोना उसे अपने साथ रींगस के मार्केट में ले गई। यहां दोनों ने कचौरी भी खाई। तब मोना ने दूर जाकर फोन पर बात की।

पत्नी और सास ने रुपए लेकर हिसार बुलाया
कचौरी खाने के बाद जब दोनों खाटूश्याम दर्शन के लिए निकले तो कुछ दूर पैदल चलने पर ही पीछे से आए 2 लोगों ने संजीव की गर्दन पकड़ ली। इसी दौरान संजीव की पत्नी और सास वहां आ गई। इन सब लोगों ने संजीव के साथ मारपीट की और अपने साथ रेवाड़ी जा रही एक ट्रेन में बैठा लिया। संजीव की पत्नी ने संजीव के भाई को कॉल कर कहा कि उन्होंने संजीव को किसी दूसरी लड़की के साथ पकड़ा है। रात को पैसे लेकर हिसार आ जाओ। वरना तुम्हारे भाई को ट्रेन से नीचे फेंक दूंगी।

जान से मारने का प्लान बनाया
संजीव की पत्नी और बाकी लोगों ने संजीव को ट्रेन में बंधक बना लिया और उसे जान से मारने का प्लान बनाते रहे। लेकिन ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने के कारण वह संजीव को ट्रेन से नीचे नही फेंक सके। इसके बाद सभी लोग संजीव को अपने साथ रेवाड़ी स्टेशन पर ले आए। यहां संजीव की पत्नी ने संजीव को कहा कि उसे 7 लाख रुपए चाहिए। इसके बाद संदीप का जबरदस्ती एक वीडियो भी बना लिया। और फिर उसे वहीं छोड़कर कहा कि अपने घर वालों को लेकर हिसार आ जाना। वरना वीडियो वायरल कर देंगे।