February 22, 2024

किराना व्यापारी के मुनीम से लूट:कलेक्शन के 3 लाख रुपए से भरा बैग फरार

इटावा थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 70 पर इटावा- खातोली के बीच केशवपुरा गांव के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने किराना व्यापारी के मुनीम पर हमला कर तीन लाख रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद इटावा डीएसपी राजेश मलिक और एसएचओ धनराज मीणा मौके पर पहुंचे और नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

मुनीम कृष्णमुरारी नागर निवासी गेता ने बताया कि वह पारेता ट्रेडिंग कम्पनी इटावा में मुनीम का कार्य करता है तथा हर गुरुवार व्यापारियों से खातोली क्षेत्र में कलेक्शन लेकर आता है। गुरुवार को वह खातोली से कलेक्शन कर शाम करीब सवा सात बजे बाइक से रवाना हुआ था। केशवपुरा गांव के आगे बाइक सवारों ने हमला कर दिया और बाइक की चाबी निकाल कर रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। इसकी सूचना मैंने मालिक को दी। जिसके बाद इटावा पुलिस मौके पर पहुँची ओर जांच शुरू कर दी। वहीं घायल मुनीम को इटावा अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

पुलिस ने टीमें गठित कर नाकाबंदी शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू

इटावा एसएचओ धनराज मीना ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद इटावा डीएसपी राजेश मलिक वहां मौके पर पहुँचे ओर मुनीम से जानकारी के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिये 7 अलग अलग टीमें गठित की है जो तलाश कर रही है वही मध्यप्रदेश सीमा से जुड़े थानों व बूंदी व सवाईमाधोपुर जिलों की सीमा के साथ अयाना व बूढ़ादित थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

व्यापारियों ने घटना पर जताया रोष

इटावा के व्यापारी के मुनीम के साथ हुई घटना के बाद इटावा में व्यापार संघ ने इस घटना की निंदा करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। इटावा व्यापार संघ के अध्यक्ष पकंज शर्मा, संगठन महामंत्री राकेश पारेता सहित कई व्यापारियों ने इस घटना की निंदा करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। वही कलाल समाज के अध्यक्ष त्रिलोक पारेता ने भी इस घटना की निंदा की ।