February 25, 2024

होटल में नाबालिग लड़की से रेप, मिलने के बहाने दोस्त ने बुलाया, डरा-धमका कर बाइक से छोड़ भागा

जयपुर। जयपुर की होटल में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। दोस्त ने मिलने के बहाने उसको कॉल कर बुलाया था। डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रास्ते में छोड़ भागा। आदर्श नगर थाने में नाबालिग पीड़िता ने आरोपी दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी युवक को रविवार शाम गिरफ्तार किया।

SHO (आदर्श नगर) कमल नयन ने बताया कि चांदपोल निवासी 16 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पिछले करीब 3 साल से वह तनुज को जानती है। दोस्त होने के कारण दोनों में अच्छी बातचीत और मिलना-जुलना है। 9 फरवरी को सुबह कॉल कर तनुज डाबी ने मिलने के बहाने उसे घाटगेट बुलाया। मिलने पर दोनों ने कैफे में कॉफी पी। इसके बाद बहाना बनाकर होटल में चलने का दबाव बनाया। बताया कि होटल में नाम बदलकर बताना और उसी नाम से साइन कर देना।

होटल जाने पर गलत नाम बताकर रजिस्टर में साइन कर दिए। होटल के रुम में आरोपी ने डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। करीब 2 घंटे बाद उसे बाइक पर बैठाकर घाटगेट उतारकर भाग निकला। डरी-सहमी हालत में घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजनों के साथ आदर्श नगर थाने पहुंची। नाबालिग पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी तनुज डाबी (21) निवासी शिव शंकर कॉलोनी आदर्श नगर को रविवार शाम अरेस्ट कर लिया।