May 28, 2024

गैस लीकेज होने से चलती कार में लगी आग : दंपती और दो बच्चों ने कूदकर बचाई जान, कार पूरी तरह जलकर हुई खाक

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जंक्शन थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक चलती कार में अचानक आग लग गई। गाड़ी में सवार परिवार को आग की भनक लगी तो तुरंत गाड़ी से बाहर कूदकर जान बचाई। आग पर काबू पाया तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। कार में दो बच्चों समेत चार जने सवार थे। चारों सुरक्षित बच गए। पूरा परिवार कार में सवार होकर पार्टी में शामिल होने जा रहा था। फिलहाल जंक्शन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जंक्शन थाने में तैनात एएसआई कुंजीलाल मीणा ने बताया कि पुलिस को देर शाम सूचना मिली कि जंक्शन बाइपास पर एक चलती कार में आग लग गई है। मौके पर टीम सहित पहुंच कर देखा तो बाइपास पर वाटरवर्क्स के पास कार धूं-धूं कर जल रही थी। कार ने भंयकर आग पकड़ रखी थी। कार में लगी आग पर काबू पाया जाता उससे पहले ही कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

गैस लीक होने से लगी आग
एएसआई कुंजीलाल मीणा ने बताया कि कार में परिवार के चार लोग सवार होकर कालीबंगा से धोलीपाल कोई रिश्तेदारी में जा रहे थे। तभी जंक्शन बाइपास में वाटरवर्क्स के पास गैस पाइप लिकिज होने से गाड़ी में आग लग गई। आग लगते ही परिवार ने गाड़ी से बाहर निकल अपनी जान बचाई।

2 मासूम बच्चों सहित 4 लोग कार में थे सवार
एएसआई कुंजीलाल मीणा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी मालिक के बारे में पता किया तो पता चला कि एक ही परिवार के चार लोग सवार होकर गाड़ी में जा रहे थे। कार में ड्राइवर वकील (31) पुत्र महावीर मिरासी निवासी वार्ड 7 कालीबंगा उसकी पत्नी और बच्चे निशा और अलीशा सवार थे। चारों सुरक्षित हैं और धोलीपाल में अपने किसी रिश्तेदार के नौकरी लगने पर रखी पार्टी में शरीक होने जा रहे थे।