February 29, 2024

सड़क पर अचानक दौड़कर आई नीलगाय, बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर पलटी कार, 1 की मौत, 4 घायल

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ के पल्लू थाना क्षेत्र में नीलगाय को बचाने के चक्कर में ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हनुमानगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। 2 घायलों को गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार ऑल्टो गाड़ी में सभी एक ही परिवार के सदस्य सवार थे।
थाना प्रभारी एसआई गोपी राम ने बताया कि शीशपाल पुत्र मुलगर गौंसाई निवासी बरमसर ने थाने में मर्ग दी है। उसने बताया कि मेरे पास एक ऑल्टो कार है। रमेश पुत्र पवन कुमार उसकी कार लेकर न्योलखी गांव से बरमसर जा रहा था। गाड़ी में उसके उसके माता-पिता, उसकी पत्नी और बेटा भी था। इस दौरान उनकी कार जैसे ही झेदासर से मायला के बीच पहुंची तो सड़क पर अचानक नील गाय आ गई और कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में पवन कुमार पुत्र महावीर ब्राह्मण निवासी बरमसर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में कमला देवी पत्नी पवन कुमार, रमेश कुमार पुत्र पवन कुमार, सुमन पत्नी रमेश कुमार, नवीन कुमार पुत्र रमेश कुमार घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए हनुमानगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर सुमन पत्नी रमेश और नवीन पुत्र रमेश को बीकानेर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पवन कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।