May 28, 2024

सीएम के गद्दार बोलने पर भड़के पायलट, कहा झूठे आरोप ना लगाएं गहलोत

जयपुर। निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार कह दिया तो इस पर सचिन पायलट ने रिएक्ट किया है उन्होनें कहा झूठे आरोप ना लगाएं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत। राजनीति में उनके कद के नेता को ये बयान देना शोभा नहीं देता।
हम आपको बता दें गहलोत ने सचिन पायलट पर जमकर भड़ास निकाली उन्होने कहा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की साजिश में जिम्मेदार शामिल थे उन्होनें कहा, 2020 में मानेसर में बीजेपी की मिलीभगत से राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश में सचिन पायलट और उनके साथी विधायक शामिल थे जिन्हें बीजेपी से 5 से 10 करोड़ रुपए मिले थे।
वहीं इसका जवाब देते हुए पायलट देते कहा कि पहले भी सीएम मुझे नकारा, निक्कमा और गद्दार कह चुके है, ये सब कहना उनके जैसे वरिष्ठ नेता के कद को घटाता है, हमें नहीं भूलना चाहिए उनके नेतृत्व में हम दो बार राजस्थान का चुुनाव हारे भी है।
सचिन पायलट लगातार राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो में कदमताल कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें है जिससे राजस्थान के बिगड़े सियासी माहौल में ऐसा लग रहा है की पायलट राहुल गांधी के करीब है और गहलोत दूर है