February 22, 2024

हरियाणा। पलवल में साइको किलर ने अलग-अलग इलाके के 6 लोगों को 1 जनवरी की रात बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. ये साइको किलर पूर्व फौजी है. आरोपी नरेश को कल फरीदाबाद के बीके अस्पताल से दिल्ली सफदरगंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. आरोपी नरेश के सिर की देर रात को न्यूरो सर्जरी हुई है. अभी आरोपी नरेश आईसीयू में भर्ती हैऔर उसकी हालत गंभीर है. आरोपी ने काफी गंभीर हालत में कल इलाज के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल लाया गया था.
आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पहले हॉस्पिटल में एक महिला की हत्या की. उसके बाद आगरा रोड और मीनार गेट के बीच चार अन्य हत्याएं की. आखिर में उसने एक सिक्योरिटी गार्ड की भी हत्या कर दी. सभी हत्याओं में इस साइको किलर ने लोहे की रॉड का काम में ली.
2.30 पर की महिला की हत्या
बताया जाता है सबसे पहले करीब 2 बजकर 30 मिनट पर एक निजी अस्पताल में एक महिला की हत्या की गई. हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद हत्यारे ने अस्पताल से 50 मीटर की दूरी पर मोती कलोनी के निकट एक व्यक्ति की हत्या कर दी. वहीं थोडी देर बाद सोहना मोट पर 50 मीटर की दूरी पर ही शहर थाने के आगे पीछे तीन हत्याओं को अंजाम दिया गया.
इन लोगों को उतारा मौत के घाट
साइको किल्लर ने महिला अंजुम, खेमचंद, सीताराम, सुभाष, एक साधु और एक शख्स को मौत के घाट उतारा दिया. लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी. लोगों दवारा फोन करने पर पुलिस ने सीसीटीवी फूटेजों को खंगालना शुरु किया तब जाकर हत्यारे की पहचान हो पाई. तब तक हत्यारे ने रसूलपुर मोड के निकट एक और हत्या को अंजाम दे दिया.
ऐसे आया पुलिस गिरफ्त में
पुलिस ने चारों तरफ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरु कर दी तभी एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी की हाथ में रॉड लिए एक व्यक्ति आदर्श कॉलोनी में घूम रहा है. पुलिस ने तुंरत ही घेरीबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
फौज से रिटायर है आरोपी
आरोपी नरेश पूर्व में फौज में कार्यरत था और फरीदाबाद के गांव मच्छघर गांव का रहने वाला है और वर्तमान में पलवल के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले पाश इलाके ओमएक्स सीटी में रह रहा था।