May 28, 2024

किसान के फोटो पर राज्यसभा सांसद का अनोखा बयान:राजेंद्र गहलोत ने कहा, मेरी शक्ल के चार आदमी मिल जाएंगे आपको, फोटो कोई मुद्दा नहीं
बीकानेर। भाजपा के “नहीं सहेगा राजस्थान” केम्पेन में किसान का गलत फोटो छापने के मामले में राज्यसभा सदस्य राजेंद्र गहलोत ने कहा है कि मेरी शक्ल के चार आदमी मिल जाएंगे। ऐसे फोटो लग जाए तो लग जाती है, उसमें कोई मुद्दा नहीं है। असल बात ये है कि 19 हजार किसान प्रभावित हुए और सरकार ने विधानसभा में ये स्वीकार किया है। यहां भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में राजेंद्र गहलोत ने कहा कि एक ही शक्ल के कई लोग होते हैं। मेरी ही शक्ल के चार लोग मिल जाएंगे और फोटो लग जाता है तो लग जाता है। मेरी और पाली सांसद पुष्प जैन की शक्ल मिलती है तो संसद में लोग मुझे कहते थे आप पुष्प जैन हो क्या? मैं व पुष्प जैन आमने-सामने होते हैं तो हमारी एक जैसी शक्ल दिखती है। हमारे बाल और हमारा नक्शा एक सा ही है। गहलोत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि डुप्लीकेट तो होते ही हैं, डबल रोल के लोग होते ही हैं। कोई डबल रोल का लग गया होगा, उससे क्या होता है। सत्य ये है कि 19 हजार लोगों की जमीन कुर्क हुई है। राजस्थान की सरकार ने विधानसभा में स्वीकार किया है ना कि जमीन कुर्क हुई है। एक किसान की बात करके कांग्रेस 19 हजार लोगों का मामला ठंडा करना चाहती है।कांग्रेस भ्रम में डालना चाहती है। जैसे कि कांग्रेस ने कहा था कि आपका कर्ज पूरा माफ हो जाएगा। युवाओं को कहा था कि आपको नौकरी मिल जायेगी। वहीं एक अन्य केम्पेन में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के फोटो के बजाय विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी का फोटो छपने पर गहलोत ने कहा कि वो प्रिंटिंग वाले की गलती थी।
टिकट मांगने वाले ज्यादा है
भाजपा में टिकट वितरण के बाद सामने आ रहे आक्रोश के मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि हमारे यहां टिकट मांगने वाले ज्यादा होते हैं। हमारे कार्यकर्ता विचारधारा आधारित हैं। वो धीरे धीरे पार्टी के साथ लग जाएंगे। वसुंधरा राजे हमारी आदरणीय नेता है, मुख्यमंत्री रही है।उनके नेतृत्व में ही हम काम कर रहे हैं। नरपत सिंह राजवी और राजपाल सिंह शेखावत के लिए हो सकता है कि आगे कुछ अच्छा होने वाला होगा।