May 28, 2024

आपत्तिजनक टिप्पणी पर वाल्मीकि समाज ने जताया विरोध
बीकानेर।
आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में वाल्मीकि समाज की ओर से आज कलक्टरी में अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पुतला फंूकते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए राष्ट्रीय वंचित लोक मंच अत्याचार निगरानी प्रकोष्ठ की ओर से जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। मंच के विनोद सिसोदिया ने बताया कि पिछले दिनों अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा वाल्मीकि समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिससे देशभर के वाल्मीकि समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है। इस पर समाज की ओर से पूरजोर विरोध किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभिनेता व अभिनेत्री के इस बयान के बाद जब समाज से माफी नहीं मांगी जाएगी जब तक समाज की ओर से इसका पूरजोर विरोध
करते हुए सलमान खान की किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। वहीं ज्ञापन में बताया कि शीघ्र ही अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई की जाए।
इस अवसर पर मंच के प्रदेशाध्यक्ष विनोद सिसोदिया, विकास सारस्वत, दिनेश बारासा, धर्मेश जावा, प्रवीण तेजी, किशन बारासा, अर्जुन गुजराती, मुकेश पण्डित, सुमित तेजस्वी, बादल चांवरिया, चिन्टू चावरियां आदि मौजूद रहे।