May 28, 2024

शहर में इस जगह घी लूटने की मची होड़, डिब्बे-ड्रम लेकर पहुंचे लोग, ट्रैक्टर भी लेकर आए
भिवाड़ी। अलवर जिले के भिवाड़ी में गुरुवार को घी से भरा टैंकर सड़क पर पलट गया। जैसे ही आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी मिली, वे अपने-अपने घर से डिब्बे, ड्रम, बर्तन और बाल्टी लेकर घी लूटने मौके पर आ पहुंचे। यहां तक कि कुछ लोग घी ड्रम में भरकर ले जाने के लिए ट्रैक्टर लेकर भी आए। घी लूटने की होड़ से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई।
हादसे के बाद सड़क पर घी फैल गया। पुलिस लोगों को घी लूटने से रोकती रही, लेकिन लोग नहीं माने।
मामला गुरुवार सुबह 9 बजे यूआईटी थाने के सामने का है। घटना के बाद ड्राइवर माैके से फरार हो गया था, जिसे बाद में भिवाड़ी पुलिस ने यूआईटी सेक्टर-6 से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार भिवाड़ी के अजंता चौक पर स्थित अजंता सोया फैक्ट्री से घी भरकर खुशखेड़ा में बिस्किट फैक्ट्री में भेजा जा रहा था। यूआईटी थाने के सामने मोड़ पर ड्राइवर ने टैंकर को तेजी से घुमाया। इससे टैंकर पलट गया। टैंकर में रखा 30 टन घी सड़क पर फैल गया।
घी को लूटने के लिए मची होड़। लोग ड्रम और बर्तनों में भरकर घी ले गए।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया। क्रेन की मदद से टैंकर को सड़क से हटाया गया। पुलिस ने बताया कि सड़क पर घी फैलने की वजह से कई वाहन फिसलने लगे थे। लिहाजा करीब 15 हजार लीटर पानी से सड़क को साफ किया गया। बताया गया कि कंपनी को करीब 30 से 35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
बीकानेर: तो इस रूट पर भी जल्द शुरू होने वाली है इलेक्ट्रिक ट्रेन, पढ़ें पूरी खबर