February 25, 2024

फायरिंग मामले में नहीं पकड़ में आए आरोपी, बाइक सवार युवकों ने कार पर चलाई थी गोलियां

श्रीगंगानगर। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में नई धानमंडी में बुलेट बाइक सवार युवकों के कार पर फायरिंग मामले में घटना के 24 घंटे बाद भी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश भी दी लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। आरोपियों और पीड़ित युवक में आपस में रंजिश है। पिछले पांच छह दिन से इन लोगों के बीच विवाद चल रहा है। शहर के ब्लॉक एरिया में कार सवार युवक पर हमला भी इसी मामले से जुड़ा हुआ था। उस समय भी आरोपी पकड़ में नहीं आए। वहीं आरोपियों ने उस वारदात के पांच दिन बाद ही नई धानमंडी में एक बार फिर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि गोली युवक को लगी नहीं और वह बाल-बाल बच गया।
ये था मामला
शहर की नई धान मंडी में मंगलवार को कार सवार युवकों पर बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिए। गनीमत रही कि गोली कार के शीशे से लगकर रह गई। ऐसे में कोई घायल नहीं हुआ। मौके पर हंगामा बढ़ता देख कार सवार युवक अपने साथ लाए लाठी, डंडे और सरिए छोड़कर भाग गए। वहीं मोटरसाइकिल सवार युवक भी मौके पर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए।
इस संबंध में गांव 25 एमएल के जश्नदीप सिंह पुत्र जगदीप सिंह ने मामला दर्ज करवाया। इसमें जश्नदीप ने बताया कि वह कार पर अपने दोस्त के साथ धानमंडी से विनोबा बस्ती इलाके में नई धानमंडी के गेट नंबर एक की तरफ आ रहा था। इसी दौरान बुलेट बाइक पर आए मनदीपसिंह और गौरव मेघवंशी ने कार पर फायर कर दिया।​​​​​​​
युवक पर सत्रह नवम्बर को भी हुआ था हमला
इसी युवक जश्नदीप सिंह पर सत्रह नवम्बर की रात भी आरोपी गौरव मेघवंशी और चार पांच अन्य ने हमला किया था। कोतवाली एसएचओ देवेंद्र राठौड़ ने बताया कि दोनों पक्षों में पिछले लंबे समय से झगड़े हो रहे हैं। आरोपियों के पंजाब में भी संपर्क हैं। ऐसे में इनके पंजाब की तरफ भाग जाने की भी आशंका है। अभी आरोपियों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।