May 28, 2024

लॉरेंस के नाम से लोगों को डराते थे : हथियार के साथ चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जोधपुर। जोधपुर पुलिस ने डीके 0047 नाम की एक नई गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग के मेम्बर खुद को लाॅरेंस गैंग से जुड़ा बताते हैं। चार सदस्यों को पुलिस कमिश्नरेट की डीएसटी टीम ने हथियार के साथ गिरफतार किया है। गैंग का सरगना दिनेश उर्फ दिलीप है। उसने अपने नाम से ही गैंग का नाम डीके 0047 रखा है।
कार्रवाई के बारे में जानकारी देते डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया डीएसटी वेस्ट को अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष निर्देश दे रखे थे। इसी कड़ी में डीएसटी वेस्ट व राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने अरना विहार इलाके में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो बाइक सहित चार बदमाशों को अरेस्ट किया है।
इनके पास से चार पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस और दो चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। गैंग के बदमाश लोगों को डराने के लिए चोरी की गाड़ी पर भी लाॅरेंस का नाम लिखते थे। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो इन्होंने अपना संबंध लाॅरेंस गैंग से होना बताया है। पुलिस ने भोमाराम, दिनेश, सुरेश और राकेश को गिरफ्तार किया है।
इसमें से भोमाराम के खिलाफ बाली में ज्वेलर के साथ सोने चांदी के जेवरात की डकैती की वारदात और देचू में मारपीट के मामले में फरार चल रहा है। वहीं राकेश पुलिस थाना एयरपोर्ट में आम्र्स एक्ट के एक मामले में वांछित है।