April 23, 2024

अश्लील फोटो-वीडियो शेयर करने की धमकी देकर महिला से रेप, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला, जांच में जुटी महिला ​थाना पुलिस

चूरू। आपत्तिजनक फोटो और वीडियो शेयर करने की धमकी देकर एक महिला से बार-बार रेप करने का मामला सामने आया है। विवाहिता की रिपोर्ट पर महिला थाने में एक युवक के खिलाफ रेप और मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विवाहिता का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया है।

मामले की जांच कर रहे महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि 36 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि वह हिमाचल प्रदेश में दवाई बनाने की कंपनी में काम करती थी। करीब दस बारह साल पहले करणपुरा लादड़िया निवासी हेमंत कुमार नायक, हिमाचल प्रदेश दवाई लेने आता था। इसलिए उससे जान पहचान हो गई। वह अक्सर पीड़िता के घर पर आता जाता रहता था। चार-पांच साल पहले पीड़िता के पति का देहांत हो गया था। उसके बाद हेमंत का घर आना जाना बहुत ज्यादा हो गया।

पीड़िता ने बताया कि एक दिन हेमंत ने कहा कि गाड़ी खराब होने के वजह से आज रात मुझे यही रूकना होगा। रात को उसने मुझे और मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर मेरे कपड़े उतरवाकर मेरी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली। इसके बाद मेरे साथ रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया। इसके बाद हेमंत कुमार मेरी फोटो वीडियो शेयर करने की धमकी देकर मुझे हर कहीं पर भी बुलाता और मेरे साथ रेप करता।

11 फरवरी 2024 को हेमंत कुमार ने कॉल किया की मैं विदेश से भारत आ गया हूं। तुम दिल्ली की पहाड़गंज होटल में आ जाओ। होटल में पहुंचने के बाद हेमंत वहां आया और रात को मेरे साथ रेप किया। उसने कहा कि मैं तुम्हें चूरू बुलाउंगा तब आ जाना, वहां फोटो और वीडियो दे दूंगा। आठ मार्च की सुबह चूरू आ गई। जहां उसने रेलवे स्टेशन पर आकर कहा कि तुम अपने बेटे को यहीं छोड़ो और मेरे साथ चलो। रेलवे स्टेशन से मुझे एक होटल में लेकर गया। जहां रेप किया और कहा कि मैं तुम्हारी फोटो और वीडियो नहीं दूंगा। तुम्हें जो करना है वह कर लो।

उसी दिन शाम को मैं महिला थाने गई। जहां महिला थाना पुलिस ने हेमंत को थाने बुलाया। जहां पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया। इसके बाद मैं रात भर महिला सखी सेंटर में रुकी रही। पुलिस ने मुझे कहा कि आप अब गांव चले जाओ, हम आपका मामला दर्ज कर लेंगे। मगर आज तक हेमंत के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

सोमवार को एसपी के दखल के बाद पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।