May 7, 2024

दलित महिला से पंडित ने किया रेप : फिर वीडियो बनाकर साथियों के साथ गैंगरेप किया, घर में पूजा करने आता था

अजमेर। अजमेर में 25 साल की दलित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी पंडित ने पीड़िता को घर में अकेला देखकर जबरदस्ती रेप किया। उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए। फिर ब्लैकमेल कर साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत सिविल लाइंस थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा द्वारा की जा रही है।
सिविल लाइंस थाना पुलिस के अनुसार एक पीड़िता ने थाने पेश होकर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में लिखा- 1 साल पहले उनके घर पर पाठ पूजा करने वाला पंडित (50) पहुंचा। उसके पति के बारे में पूछा। इस पर उसने कहा- उसका पति बाहर गया हुआ है। आरोपी पंडित ने पीड़िता को अकेला पाकर चाकू निकाला। उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। अपने मोबाइल में उसकी अश्लील-फोटो वीडियो बना ली। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पंडित द्वारा अश्लील फोटो वीडियो बनाने के बाद लगातार उसे वायरल करने की धमकियां देकर रेप करता रहा।

अपहरण कर किया गैंगरेप
पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 22 सितंबर 2022 को आरोपी पंडित ने उसे धमकियां देते हुए बुलाया। कहा- वह उसकी फोटो वीडियो डिलीट कर देगा। इस पर पीड़िता मकान से कुछ दूर जंगल की तरफ गई तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। गैंगरेप किया गया।
पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसे डरा-धमकाकर उसके सोने-चांदी के जेवरात उसका मोबाइल और 12 हजार रुपए भी छीन लिए। इसके बाद उसके साथियों द्वारा उसे धमकियां दी गई कि वह अगर इस बारे में किसी को बताएगी तो उसके पति और बच्चों को वह मार देंगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों द्वारा उसे नशीला इंजेक्शन भी देना शुरू कर दिया गया। इससे वह बेहोश हो गई थी। फिर कहां ले गए पता नहीं। अनजान कमरे में बंधी बनाकर साथ रखा।

परेशान होकर दी शिकायत
पीड़िता ने बताया कि जब वह घर नहीं पहुंची तो पति ने सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद आरोपियों ने 27 सितंबर 2022 को उसे थाने के बाहर छोड़ दिया। डरा धमकाकर कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में बताया तो वह उसके बच्चों और पति को मार देंगे। इस दौरान उससे खाली कागजों पर सिग्नेचर भी करवाए गए। पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने सिविल लाइन थाना पुलिस को जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।
जब वह इस घटना के बाद से गुमसुम रहने लगी तो परिवार ने पूछताछ की। उसने सारी बात परिवार को बता दी। बाद में आरोपियों से परेशान होकर सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी पंडित सहित अन्य आरोपियों पर गैंगरेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
मामले की जांच कर रही सीओ छवी शर्मा ने कहा कि गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।