May 4, 2024

रेप करते पकड़ा तो मोबाइल-बाइक छोड़ भागा आरोपी : पति का आरोप-जान से मारने की धमकी दी, वारदात के वीडियो सुरक्षित

अजमेर। अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र में महिला के साथ दुराचार कर पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। महिला के पति का आरोप है कि रेप करने के वीडियो उसके पास सुरक्षित है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि कस्बे के एक व्यक्ति की ओर से रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी डरी-सहमी रहती थी और पूछने पर कहती थी कि उसे छोड़ दो, नहीं तो तुम मारे जाओगे। बाद में रोने लग जाती है। जिस पर अनहोनी का शक हुआ। इसके बाद आस पड़ोस व रिश्तेदारों से उस पर नजर रखने के लिए कहा। 4 जनवरी 2023 को प्रात: साढे़ 10 बजे खेत पर चले जाने के बाद पत्नी अकेली थी। पीछे से कस्बे का ही एक व्यक्ति मोटरसाईकिल लेकर आया व मोटरसाईकिल को घर के बाहर खडी कर इधर-उधर देख लोगों की नजरों से बचकर घर में घुस गया। जिसे पास ही अलग घर में ही रह रहे सगे भाई ने देख लिया। जिसे नजर रखने की बात याद आते ही उसने अपना मोबाईल केमरा चालू कर घर के अन्दर कमरे में गया। जहां वह व्यक्ति पत्नी का रेप कर रहा था।
भाई को देखते ही वहां से हठ गया और कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। आनन-फानन में अपना मोबाईल व घर के बाहर खडी मोटरसाईकिल छोड गया। जिसकी सूचना भाई ने दी तो वह घर पहुंचा। पत्नी को रिपोर्ट करने व सारी घटना बताने के लिए कहा तो उसने कहा कि रिपोर्ट मत करो, वरना आरोपी तुम्हें और नाबालिग बच्चों को मार देगा। वो बहुत खतरनाक आदमी है।उसके बाद डर के मारे पत्नी बिना बताए पीहर चली गई। वह लोक लाज के कारण व गृहस्थ जीवन के बर्बाद होने व नाबालिग बच्चों के भविष्य के कारण रिपोर्ट नहीं की, जिससे उसके हौंसले बुलन्द हो गए।
17 जनवरी 2023 को सुबह 8 बजे जब वह अपने खेत पर जा रहा था। इस दौरान आरोपी व उसके भाई आए। अकेला देखकर घेर लिया व बडा चाकू दिखाकर ने कहा कि हम पाकिस्तान के संगठन से जुडे हुए है और हमारा काम ही तुम्हारी बहन-बेटियों और औरतों की इज्जत लूटना है। मोटरसाईकिल और मोबाईल नहीं दिए तो गर्दन काट देगें। मेरा कुछ भी बिगाड नहीं पाएगा। उल्टा तेरे खिलाफ चोरी का मुकदमा करवा दूंगा। वहां से जान बचाकर भागा, नहीं तो तीनों व्यक्ति वारदात घटित कर देते। पत्नी के साथ आरोपी द्वारा किए गए रेप का वीडियों सुरक्षित है। जान माल की सुरक्षा दिलाएं। पुलिस ने पीडित की रिपोर्ट पर पत्नी के साथ दुराचार कर पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।