February 26, 2024

TVS शोरूम में लगी आग:300 से ज्यादा बाइक, स्कूटी और सामान जला

भीलवाड़ा में TVS शोरूम में बुधवार देर शाम अचानक आग लग गई। आग की लपटें दूर-दूर तक नजर आने लगी। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। फायर बिग्रेड और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शोरूम में रखी करीब 300 बाइक और सारा फर्नीचर समेत अन्य सामान जलकर राख हो गया। शोरूम मालिक ने पुलिस में जानकारी नहीं दी है।

आसींद थाना पुलिस ने बताया कि कस्बे में कृषि उपज मंडी के सामने भीलवाड़ा रोड पर स्थित टीवीएस शोरूम है। हर शाम साढ़े सात बजे शोरूम लॉक कर दिया जाता है। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे शोरूम में अचानक आग लग गई। आस-पास के लोगों को इसका पता चला तो पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। नगर पालिका से दमकल व टैंकर मौके पर बुलाए गए लेकिन तब तक आग बढ़ गई थी। दमकल व टैंकर की मदद से करीब तीन घंटे बाद आग पर कंट्रोल कर लिया गया।

बाइक, मोपेड और स्कूटर जले
शोरूम में रखे दोपहिया वाहन, बाइक, मोपेड और स्कूटर व स्कूटी के साथ ही फर्नीचर, रेकार्ड, पार्ट्स, पुराने वाहन जल गया। इससे करोड़ों रुपए के नुकसान का अनुमान है। शोरूम में हर दिन ढाई सौ से तीन सौ वाहनों का स्टॉक रहता है। इसके अलावा सर्विस स्टेशन होने से पुराने वाहनों की सर्विस भी यहीं की जाती है। इससे पुराने वाहन भी बड़ी संख्या में आते हैं। आग से क्या जला और कितना नुकसान हुआ। सर्वे के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।