February 26, 2024

बेकाबू बस ने बाइक सवार कांस्टेबल को कुचला, ओवरटेक के प्रयास में दो बाइकों को मारी टक्कर

लालसोट। सूरतपुरा गांव के पास एनएच 11 बी पर सोमवार सुबह एक बेकाबू निजी बस ने बाइक सवार पुलिस कांस्टेबल को कुचल डाला। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई एवं एक अन्य बाइक सवार भी गंभीर घायल हो गया।
मंडावरी थानाधिकारी रामपाल मीना ने बताया कि सोमवार सुबह सूरतपुरा गांव के पास एक निजी बस लालसोट से मंडावरी की ओर जा रही थी। बस के चालक ने ओवरटेक के प्रयास मेंं सामने से आ रही दो बाइकों को टक्कर मार दी। इसमे झांपदा थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल राजेन्द्र मीना (45) निवासी टोरडा थाना सिकंदरा की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार मेवाराम मीना निवासी डाबरा ढाणी उदयपुरा थाना नांगल राजावतान गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुुंची पुलिस ने घायल मेवाराम मीना को मंडावरी सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उच्च चिकित्सा के लिए हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर फिलहाल परिजनों की ओर से कोई प्राथमिकी नही दी गई है।

बिलख उठे परिजन, टूटा मुसीबतों का पहाड़
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक कांस्टेबल राजेन्द्र मीना के परिजन भी मंडावरी हॉस्पिटल रोते बिलखते पहुंचे, जिन्हे थानाधिकारी व अन्य पुलिस कर्मियों ने सांत्वना देते हुए ढांढ़स बंधाया। इस घटना के बाद राजेन्द्र के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। जानकारी के अनुसार राजेन्द्र का एक छोटा भाई रेलवे में कार्यरत था, जिसकी भी पांच माह पूर्व मौत हो चुकी है। राजेन्द्र के दो बेटी व एक बेटा है।

दस दिनों में दो पुलिस कर्मियों की मौत
नवम्बर का महीना क्षेत्र के पुलिस प्रशासन के लिए मायूस भरा रहा है। इस माह में अब तक पुलिस के दो जवान कांस्टेबलों की मौत हो गई है। इसी माह 11 नवम्बर को मंडावरी थाने में कार्यरत कांस्टेबल समयसिंह गुर्जर (28) निवासी बाघेरी किशनगढ बास जिला अलवर की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।