May 28, 2024

सहेली के भाई ने किया नाबालिग से रेप, बहन के बुलाने की बात कहकर ले गया घर, दोस्त के साथ मिलकर बनाया बंधक

जयपुर। जयपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी सहेली के भाई के रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग को उसकी बहन के बुलाने की बात कहकर घर ले गया। आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग को कमरे में बंधक बनाया और रेप किया। नाबालिग पीड़िता के पिता ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (सांगानेर) विनोद शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया- उनकी 16 साल की बेटी के साथ सद्दाम नाम के लड़के ने रेप किया है। रविवार सुबह नाबालिग बेटी किसी काम से जा रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे सहेली का भाई सद्दाम अपने दोस्त लक्की के साथ मिला। आरोपी ने सद्दाम ने उसे रोका और बहन के बुलाने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया।

आरोपी ने घर ले जाकर दोस्त लक्की की मदद से एक कमरे में हाथ-पैर बांधकर बंधक बना लिया और उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दोस्त के साथ घर भेज दिया। घर पहुंचकर नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। प्रताप नगर थाना पुलिस ने शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।