May 28, 2024

ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर किया जुबानी हमला, कहा- समर्थकों की तरफ आंख उठाई तो सोट मार-मारकर हालत खराब कर दूंगी

नागौर। राजस्थान में नागौर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के बीच जुबानी जंग चल रही है। सोमवार दोपहर 1.30 बजे खींवसर क्षेत्र के माडपुरा की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर जमकर हमले किए।

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर टिप्पणी की थी। इसके बाद से भाजपा प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा उनके खिलाफ आक्रामक बयानबाजी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि हनुमान बेनीवाल का एलाइनमेंट बिगड़ा हुआ है।

चुनावी सभा में बेनीवाल को ललकारा

ज्योति मिर्धा ने कहा- उन्होंने (बेनीवाल) भय का वातावरण फैला रखा है। राज किसी का भी होगा, काम तो उनके कहने से ही होंगे। मैं नेताजी को खुली चुनौती दे रही हूं। बिना भाजपा नेताओं-कार्यकर्त्ताओं की इच्छा के लट्टू भी जल जाए तो मेरा नाम बदल देना। अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता की तरफ आंख उठाकर देखा तो सोट (लाठी) मार-मारकर हालत खराब कर दूंगी।

दरअसल 12 अप्रैल को लाडनूं के ललासरी गांव में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने उप राष्ट्रपति के खिलाफ बयान दिया था कि वो सरपंच का चुनाव नहीं जीत सकते। इसके बाद से ज्योति मिर्धा चुनावी सभाओं में बेनीवाल पर लगातार हमलावर हैं।