May 28, 2024

लीड रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी पर्दे पर पांच साल बाद कमबैक कर रही है। इसी वजह से आजकल दोनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ फिल्म का प्रमोशन करने ‘बिग बॉस’ में आई थीं जहां वो एक दिन रुकी भी दीं और उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भी की थी। तो अब दोनों जी टीवी के रिेएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में पहुंचेंगे। जहां दोनों एक बार फिर मस्ती के मूड में नजर आएंगे।
जी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शो की एंकर केटरीना से कहती हैं कि सलमान खान का पार्टी में करने वाला स्टेप जो वो बार-बार लगातार करते हैं? इसके बाद कैटरीना न्हें सलमान के गाने ‘ओ ओ जाने जाना पर डांस करके दिखाती हैं’ कैटरीना मास्टर मुदस्सर के साथ बिल्कुल वैसे ही डांस करती हैं जैसे इस गाने में सलमान ने किया है। इसके बाद वो उसी स्टाइल से खड़ी हो जाती हैं जैसे सलमान खड़े होते हैं।
सलमान शो के ग्रैंड मास्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ मस्ती करने नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा’ है 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही फिल्म के दो गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ और ‘दिल दिया गल्ला’ काफी पसंद किए जा रहे हैं। दोनों की गानों की काफी तारीफ की जा रही है। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गाने को सोशल मीडिया और यूट्युब पर लाखों लोग देख चुके हैं। अब इस गाने का अरेबिक वर्जन भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान की फिल्म का यह गाना काफी पसंद किया गया। इसे विशाल ददलानी और नेहा भसिन ने गाया। इस गाने का अरेबिक वर्जन रबिह और ब्रिगिट ने गाया है। इस गाने के रिलीज होती ही कुछ घंटों में एक लाख से ज्यादा व्यू आ गए।