February 25, 2024

युवती की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, फिर जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़ में किया दुष्कर्म
सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना अंतर्गत एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने आरोपी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और गंदी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। बौंली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा को रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि आरोपी खिरनी निवासी जिशान अली पुत्र खालिद ने उसे शादी का झांसा दिया और देह शोषण किया।
युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली और उन्हें दिखाकर लगातार ब्लैकमेल किया। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी ने जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़, भाडोती सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर उसका देह शोषण किया। पीडि़ता ने बताया कि उसकी तस्वीरें दिखाकर आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है, जिसकी शिकायत जब उसने घरवालों से की तो आरोपी युवक के परिवारजनों ने उस पर ही गलत इल्जाम लगाए।
पीडि़ता ने आरोपी की दोनों सालियों पर भी अभद्रता करने का आरोप लगाया। साथ ही पीडि़ता ने रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि जब उसने आरोपी की पत्नी और मां को मामले की शिकायत की तो उन्होंने पीडि़ता को गांव से निकाल देने और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी जिशान ने उसे शपथ पत्र पर शादी करने का वादा किया था, जिसके बाद 29 अक्टूबर को जयपुर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही पीडि़ता का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।