February 26, 2024

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से गंडासे से काटकर बेरहमी से हत्य कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार मामला जिले के विशेश्वरगंज थानाक्षेत्र का है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुरावनपुरवा मजरे निवासी रामदेव मौर्य (35) लुधियाना में नौकरी करता था। रामदेव की पत्नी देवी गांव में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर है। रामदेव करीब 3 माह पूर्व लुधियाना से घर आने के बाद वापस काम पर नहीं गया था ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में मालूम हुआ कि रामदेव को अपनी पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। साथ ही वह अपनी जमीन भाई के नाम करने की बात करता था। इस बात को लेकर पत्नी रामदेव से नाराज रहती थी। दोनों के बीच अकसर लड़ाई होती रहती थी।
किशोर के मुताबिक आरोपी ने अपने भाई, 15 वर्षीय पुत्र व 2 अन्य लोगों के साथ मिलकर रामदेव की गंडासे से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी देवी के भाई राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से हत्यारोपी देवी सहित अन्य चारों आरोपी फरार हैं।