March 5, 2024

प्रेमी जोड़े ने लगाई एसपी से सुरक्षा की गुहार : 6 दिन से लिव इन में रह रहे हैं दोनों, 7 साल से करते हैं प्यार

चूरू। चूरू में करीब एक सप्ताह से प्रेमी के साथ लिव इन में रहने वाली विवाहिता और उसके प्रेमी को उसके परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी है। जिस पर दोनों मंगलवार दोपहर एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई।
एसपी ऑफिस में आए दूजार लाडनूं निवासी मामराज स्वामी 25 और उडवाला बीदासर निवासी सुशीला 25 ने बताया कि दोनों का 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों पिछले 6 दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रह रहे हैं। सुशीला ने बताया कि उसकी पहली शादी लाडनूं के कुसुम्बी से साल 2018 में हुई थी। जिसका 2019 में तलाक भी हो गया। शादी से पहले से ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। परिजनों के दबाव में आकर दूसरे से शादी की थी।
मामराज ने बताया कि दोनों एक साथ स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई की है। सुशीला ने परिजनों को मामराज से शादी करने के लिए कहा था, लेकिन परिजन इस बात पर सहमत नहीं हुए। सुशीला अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है। वहीं मामराज 6 भाई-बहनों में चौथे नंबर का है। इसके माता-पिता दोनों की मौत हो चुकी है। उसने बताया कि अब हम दोनों अपनी मर्जी से एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। सुशीला के परिजन उन पर चोरी का भी आरोप लगा रहे हैं।